ट्रेंडिंगमनोरंजन

नेटफ्लिक्स ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार का औपचारिक ट्रेलर जारी किया | Netflix India

नेटफ्लिक्स ने आखिरकार हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का ट्रेलर साझा कर दिया है। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैद्रारी और ऋचा चड्ढा सहित कई अन्य लोगों की विशेषता वाली यह श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की जाएगी। संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी अपने ट्रेलर में शाही अंदाज में नजर आ रही है। दुनिया की एक शानदार झलक पेश करते हुए, हर फ्रेम साज़िश, जुनून और नाटक से भरपूर है, जो 1 मई से केवल नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

हीरामंडी: डायमंड बाज़ार का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है!

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर हीरामंडी का ट्रेलर साझा किया। कैप्शन पढ़ें- “शाही महल के चमचमाते, राजसी हॉल में, रोमांस और क्रांति सन्नाटे में टकराते हैं।

संजय लीला भंसाली की प्रेम, हानि और मुक्ति की व्यापक गाथा – हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार। ट्रेलर अभी जारी!”

रोमांचकारी ट्रेलर दर्शकों को हीरामंडी के गर्म जिले में ले जाता है, जहां एकमात्र मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) वेश्याओं के एक कुलीन घर पर शासन करती है। वह अपनी दिवंगत प्रतिद्वंद्वी की बेटी, फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) की वापसी तक किसी से डरने की योजना नहीं बनाती है, जिससे घर में तनाव बढ़ जाता है।

बाहर, शहर में भी हंगामा हो रहा है, क्रांतिकारी ब्रिटिश शासन से भारत की आजादी की मांग कर रहे हैं, मल्लिकाजान की बेटियों में से एक बिब्बोजान (अदिति राव हैदरी) आजादी की लड़ाई में शामिल हो रही है।

इस बीच, मल्लिकाजान का सबसे छोटा, आलमज़ेब (शर्मिन सहगल), एक नवाब (रईस व्यक्ति), ताजदार (ताहा शाह बदुशा) के बेटे के साथ प्यार का सपना देखता है, और हीरामंडी से बाहर निकलने के लिए तरसता है।

जैसे-जैसे विश्वासघात बढ़ता है और निषिद्ध इच्छाएँ सामाजिक मानदंडों से टकराती हैं, स्वतंत्रता-पूर्व भारत की आज़ादी के लिए संघर्ष उबाल पर आ जाता है।

इस पृष्ठभूमि में, मल्लिकाजान और फरीदन हीरामंडी के हुजूर या महिला की उपाधि के लिए एक महाकाव्य लड़ाई में बंद हैं। आख़िर कौन राज करेगा?

सीरीज के बारे में

आगामी श्रृंखला में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह श्रृंखला संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है।

हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें कलाकारों को एक साथ लाया गया है। 27 मार्च को, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के निर्माताओं ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button