मनोरंजन

Akshay Kumar की बड़े मियां छोटे मियां, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद OTT रिलीज के लिए तैयार

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों को खूब पसंद आई। हालांकि, बड़े बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। फिर भी दर्शक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के OTT रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म के OTT रिलीज की घोषणा कर दी है।

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म 6 जून को OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। दर्शकों को इस एक्शन फिल्म के OTT रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। फिलहाल अन्य भाषाओं में इसके प्रीमियर के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट निकालने में भी असफल साबित हुई। अब देखते हैं कि फिल्म OTT पर कैसा प्रदर्शन करती है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल

करीब 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 65 करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई की। करीब पांच हफ्ते तक सिनेमाघरों में रहने के बावजूद यह फिल्म सौ करोड़ भी नहीं बन पाई। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘मैदान’ से टक्कर हुई।

 

फिल्म के बारे में

फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में बड़े पैमाने पर एक्शन सीन शूट किए गए। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में नजर आए। धमाकेदार एक्शन के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और रोनित बोस रॉय जैसे सितारे नजर आए हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button