मनोरंजन

Janhvi Kapoor की अजीब हरकतें, Great Indian Kapil Show के ट्रेलर में, Netflix ने शेयर की, “सॉरी”

 

नेटफ्लिक्स ने बुधवार सुबह आगामी वीकेंड एपिसोड का नया ट्रेलर साझा किया, जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव हैं। ट्रेलर की शुरुआत जान्हवी और राजकुमार के मूर्खतापूर्ण हरकतों से होती है, जिसमें अभिनेत्री मज़ेदार भाव बनाती नज़र आती हैं और अभिनेता को मिठाई का नाम अनुमान लगाना होता है। नकल करते हुए, जान्हवी ने मज़ाक में अलग-अलग जानवरों की नकल की, लेकिन राजकुमार नाम नहीं अनुमान लगा पाए। बाद में, अभिनेत्री होस्ट कपिल शर्मा से अनुरोध करती है कि वह ट्रेलर में उनकी हरकतों को न डालें। हालाँकि, ट्रेलर की शुरुआत में सेगमेंट साझा करने के बाद, नेटफ्लिक्स ने भी टिप्पणी की, ”सॉरी ट्रेलर में डाल दिया।”

ट्रेलर में, कपिल मज़ाकिया अंदाज़ में जान्हवी से एक आदर्श जीवनसाथी के बारे में उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछते हुए भी दिखाई देते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या वह “जिस शिखर पर आप आज हैं” जैसी ही रुचि वाले जीवनसाथी को चुनेंगी, जो उनके कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया के संदर्भ में है। यह सुनने के बाद, वह शरमाने लगती हैं।

दूसरे दृश्य में जाते हुए, कपिल राजकुमार से जाह्नवी के साथ काम करने के बारे में सवाल करते हुए दिखाई देते हैं। अभिनेता ने पहले उनके साथ रूही में काम किया था, जिसमें वह एक भूत की भूमिका निभा रही हैं, और उनकी अगली रिलीज़ मिस्टर एंड मिसेज माही में, वह उनकी पत्नी का किरदार निभाती नज़र आ रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या जाह्नवी ने उन्हें भूत के रूप में या पत्नी के रूप में अधिक चौंकाया।

राजकुमार ने जवाब दिया “चाहे वह भूत हो या पत्नी, यह एक ही बात है।” राजकुमार और जाह्नवी दोनों अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रचार के लिए द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे। राजकुमार और जाह्नवी के अलावा, मिस्टर एंड मिसेज माही में अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, ज़रीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 

मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरण ने किया है शर्मा ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से निर्देशन में कदम रखा था, जिसमें जान्हवी भी मुख्य भूमिका में थीं। मिस्टर एंड मिसेज माही को हीरू यश जौहर ने समर्थन दिया है। वहीं, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस के लिए फिल्म का समर्थन किया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button