मनोरंजन

Panchayat 3 | जीतेन्द्र कुमार के वेतन का खुलासा? सचिव जी की फीस नीना गुप्ता से भी अधिक है, जानें शो से कितना पैसा मिला?

 

पंचायत सीज़न 3 मंगलवार, 28 मई को रिलीज़ हुआ। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज़ के सितारे- जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सांविका और चंदन रॉय को एक और मज़ेदार सीज़न के लिए वापस आये है। जहां सीरीज को मिली-जुली समीक्षा मिल रही है, वहीं एक रिपोर्ट में शो के लिए कलाकारों की फीस का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू अमेज़न प्राइम वीडियो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं। दावा किया जा रहा है कि नीना गुप्ता शो की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली स्टार हैं।

एबीपी लाइव के मुताबिक, अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका के लिए जितेंद्र कुमार को प्रति एपिसोड 70,000 रुपये का भुगतान किया गया था। यह देखते हुए कि तीसरे सीज़न में आठ एपिसोड हैं, इस सीज़न के लिए जितेंद्र का अनुमानित वेतन 5,60,000 रुपये है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नीना गुप्ता सूची में दूसरे स्थान पर हैं। नए सीज़न में मंजू देवी की भूमिका को फिर से दोहराने के लिए, ऐसा कहा जाता है कि उन्हें प्रति एपिसोड 50,000 रुपये का भुगतान किया गया था। इसका मतलब है कि सीज़न के लिए 4,00,000 रुपये का अनुमान है।

इस सीजन के तीसरे सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार रघुबीर यादव बताए जा रहे हैं। प्रधान जी उर्फ ​​मंजू देवी के पति की भूमिका को दोहराते हुए, उन्हें कथित तौर पर इस सीज़न में प्रति एपिसोड 40,000 रुपये यानी 3,20,000 रुपये का भुगतान किया गया है। नए सीज़न में विकास जी का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय ने प्रति एपिसोड 20,000 रुपये चार्ज किए।

नए सीज़न की शुरुआत सीज़न 2 के समापन समारोह से होती है। अब स्थानांतरित सचिव जी (जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत) अपनी कैट की तैयारी के लिए दिल्ली चले गए हैं, लेकिन मानसिक रूप से फुलेरा के बारे में सोच रहे हैं। दूसरी ओर, हम उनकी जगह लेने वाले नये पंचायत सचिव से मिलते हैं। नया सीज़न नए ट्विस्ट और टर्न लेकर आता है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button