ट्रेंडिंग

Twitter New Logo: ट्विटर से चिड़िया गायब, एक्स बना नया लोगो

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक नया अपडेट सामने आया है। एलन मस्क ने सोमवार को ट्विटर के लिए एक नए लोगो का अनावरण किया, जिसका उद्दीपन माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के ब्रांड को फिर से बदलने का प्रयास है। कंपनी के नए लोगो: एक काले पृष्ठभूमि पर सफेद एक्स है, जिसके अपडेट होने के कुछ घंटे बाद से ही सोशल मीडिया नेटवर्क के वेब वर्जन पर प्रकाशित होने लगा है।

Twitter New Logo X: ट्विटर की सीईओ, लिंडा याकारिनो, ने डिजाइन को ट्वीट करके परिवर्तन की पुष्टि की और लिखा “एक्स आ गया है! चलो यह करते हैं।” उन्होंने सोशल मीडिया नेटवर्क के कंपनी के कार्यालयों पर लोगो का चित्र प्रकाशित किया। रविवार को, एलन मस्क ने एक सीरीज ट्वीट में कहा था कि वे सोशल मीडिया नेटवर्क को एक्स में बदलने जा रहे हैं, साइट के पहचानी ब्लू बर्ड लोगो को आधिकारिक रूप से एक नए एक्स लोगो से प्रतिस्थापित किया जाएगा।

It’s an exceptionally rare thing – in life or in business – that you get a second chance to make another big impression. Twitter made one massive impression and changed the way we communicate. Now, X will go further, transforming the global town square.

— Linda Yaccarino (@lindayacc) July 23, 2023

मस्क ने ट्वीट किया: “और जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड को अलविदा कहेंगे और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को भी।” “एक्स” लोगो इस बड़े प्रयास का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य चीन के वीचैट की तर्ज पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को “सब कुछ ऐप” में बदलना है, जो अपने उपयोगकर्ताओं को भुगतान से लेकर उड़ानें और होटल बुकिंग जैसी विभिन्न सुविधाएं प्रदान करता है।

पिछले साल, मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों को बताया था कि उन्हें ट्विटर को वीचैट में बदलना है। उन्होंने कहा, “चीन के बाहर वीचैट का कोई समकक्ष नहीं है। आप वास्तव में वीचैट पर रहते हैं। यदि हम ट्विटर के साथ उसे पुनर्सृजन कर सकते हैं, तो हम बड़ी सफलता होंगे।”

Our headquarters tonight pic.twitter.com/GO6yY8R7fO

— Elon Musk (@elonmusk) July 24, 2023

“एक्स” के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लिंडा याकारिनो ने रविवार को “एक्स” के लिए एक दृष्टिकोण रखा। ट्वीट में, उन्होंने कहा कि व्यावसायिक रूप से इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित किया जाएगा और यह ” ऑडियो, वीडियो, संदेश, भुगतान / बैंकिंग” के मध्यवर्ती होगा।

ट्विटर को मस्क ने अक्टूबर में 44 बिलियन डॉलर में खरीदने के बाद बढ़ती दबाव महसूस किया है। कंपनी ने कर्मचारियों की संख्या को कम किया, खर्चों में कटौती की और नीति बदलाव किए हैं, जिससे उपयोगकर्ता और विज्ञापनकर्ताओं दोनों को नाराजगी हुई है।

मेटा के ट्विटर कंपटीटर, थ्रेड्स के हालिया लॉन्च ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और भी दबाव डाल दिया है। उसके लॉन्च के समय, थ्रेड्स ने लाखों उपयोगकर्ताओं को आकर्षित किया है। ट्विटर ने मीटा को खतरे में डालकर धमकाया है, जिसमें दावा किया गया है कि यह कंपनी ने अपने संदेश ऐप बनाते समय कंपनी के व्यापार रहस्यों की चोरी की है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button