ट्रेंडिंगमनोरंजन

Ranbir Kapoor ने “Ramayana” के लिए कड़ी मेहनत की, गांव में साइकिलिंग और जॉगिंग करते दिखे।

 

रणबीर कपूर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। जिस अभिनेता को आखिरी बार एनिमल में देखा गया था, उन्होंने ग्रामीण इलाकों में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से अपनी गहन फिटनेस का प्रदर्शन किया। उनके प्रशिक्षक नाम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और प्रशंसकों ने आलिया भट्ट और राहा को भी देखा। इनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रेनर द्वारा शेयर किए गए वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “डीकंप्रेसन वीक के लिए ग्रामीण इलाकों में गये। रणबीर के साथ WIP।” क्लिप में रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के साथ कार्टव्हील, तैराकी, लंबी पैदल यात्रा, जॉगिंग और साइकिल चलाते देखा जा सकता है।

प्रशंसक रणबीर कपूर के समर्पण से आश्चर्यचकित थे। एक यूजर ने लिखा, यह लड़का ठीक-ठीक जानता है कि वह क्या कर रहा है और इसे सही तरीके से कैसे पूरा करना है। उनके भावनात्मक परिवर्तन का इंतजार कर रहा हूं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हम जानते हैं कि आरके इसे खत्म करने जा रहा है। इसमें आलिया और राहा का कैमियो अब तक का सबसे प्यारा है।” तीसरे यूजर ने लिखा, “आरके सर्वश्रेष्ठ हैं।”

हाल ही में सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा था. क्लिप में अयोध्या का सेट नजर आ रहा है और खंभों पर पारंपरिक कलाकृति नजर आ रही है. इसके अलावा वीडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स कैमरा और अन्य उपकरण ले जाते हुए भी नजर आ रहे हैं। ‘रामायण’ की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है और बताया जा रहा है कि इसकी लागत 11 करोड़ रुपये है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की रामायण तीन भागों में बनाई जा रही है। सेट का वीडियो जारी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले पार्ट में अयोध्या को प्रमुखता से दिखाया जाएगा। पहले भाग की कहानी राम के जन्मस्थान और प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। अगर यह सच है, तो ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर की यह दूसरी त्रयी होगी। रामायण का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने दंगल और छलांग जैसी सफल फिल्में बनाई थीं। रणबीर कपूर इससे पहले एनिमल में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक जहरीले आदमी का किरदार निभाया था। रणबीर अब एनिमल के बिल्कुल विपरीत एक सौम्य किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button