ट्रेंडिंग

Toyota Price Hike: टोयोटा कार में हुई दामों की बढ़ोतरी, जानिए कितनी बढ़ी Price

गाड़ियों की कंपनी Toyota की ओर से अपनी कार और SUVs और MPV की कीमत में बढ़ोतरी की गई है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से कितनी बढ़ोतरी की गई है और अब इनकी नई कीमत क्या है। हम आपको इसकी जानकारी इस खबर में दे रहे हैं।

टोयोटा ने बढ़ाए दाम

भारत में Toyota कंपनी ने कुछ मॉडल्स की कीमत में बढ़ोतरी 5 जुलाई से की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने कुछ मॉडल्स में तकरीबन 46 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है।

किनके दाम बढ़े

रिपोर्ट्स के अनुसार टोयोटा की Fortuner, Le Gender के दामों में 40 हजार तक की बढ़ोतरी की गई है। वहीं दूसरी ओर Urban Cruiser High Rider सिर्फ स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट की कीमतों में 25 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है।

Glanza के V AMT वेरिएंट को छोड़कर अन्य सभी के दाम में 10 हजार रुपये, Innova Crysta के GX वेरिएंट को छोड़कर अन्य सभी वेरिएंट्स के दाम 25 हजार रुपये, Innova Highcross के दाम में 27 हजार रुपये, Camry के दाम में करीब 46 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है।

हालांकि, Vellfire, Land Cruiser और Hilux की कीमतों में किसी भी तरह की बढ़ोतरी नहीं की गई है।

 

क्या है नई कीमत

कार की दामों में बढ़ोतरी के बाद Toyota Glanza की नई कीमत की शुरुआत 6.81 लाख रुपये से होती है और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये है। Urban Cruiser High Rider की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.86 लाख रुपये से लेकर 19.99 लाख रुपये तक है।

Innova Crysta की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 19.38 लाख रुपये से लेकर 25.68 लाख रुपये तक है। Innova Highcross की कीमत की शुरुआत 18.82 लाख रुपये से 30.26 लाख रुपये तक हो गई है।

Fortuner की कीमत 32.99 लाख से 50.74 लाख रुपये के बीच है। Legender की कीमत 43.22 लाख रुपये से 46.94 लाख रुपये और कैमरी की कीमत 46.17 लाख रुपये है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button