मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने दूसरे दिन केवल 7 करोड़ रुपये कमाए।

 

बड़े मियां छोटे मियां बीओ संग्रह दिन 2: बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बॉलीवुड फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” को दर्शकों से धीमी प्रतिक्रिया मिली। सैकनिल्क के अनुसार, शुरुआती अनुमानों के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां ने अपने दूसरे दिन सभी भाषाओं में लगभग 7.00 करोड़ की भारतीय कमाई की।  सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, “बड़े मियां छोटे मियां” ने अपने दूसरे दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग ₹7.00 करोड़ की कमाई की। कुल कमाई लगभग ₹22.65 करोड़ है।

इसके अलावा, “बड़े मियां छोटे मियां” ने पहले दिन दुनिया भर में 36.33 करोड़ की कमाई की, निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की। प्रोडक्शन बैनर पूजा एंटरटेनमेंट, जिसने एएजेड के साथ मिलकर फिल्म का समर्थन किया है, ने फिल्म के पहले दिन के बॉक्स नंबर साझा किए। प्रेस नोट और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्टर के माध्यम से भी।

स्टूडियो ने कहा, “अत्यधिक प्रतीक्षित एक्शन फिल्म ने महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है और दुनिया भर में ₹36.33 करोड़ के शानदार कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता बनकर उभरी है।” शुक्रवार, 12 अप्रैल, 2024 को फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 15.54% थी।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, “बड़े मियां छोटे मियां” में पृथ्वीराज सुकुमारन एक आकर्षक नकारात्मक भूमिका में हैं, उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कई भाषाओं में रिलीज हुई है। कन्नड़, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और जफर द्वारा निर्मित है।

मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन सहित विभिन्न स्थानों में फिल्माई गई, “बड़े मियां छोटे मियां” एक एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने इसकी तुलना “बैड बॉयज़ जैसी फिल्म” से की।

फिल्म को अजय देवगन की “मैदान” के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर का सामना करना पड़ा। मानुषी छिल्लर और अलाया एफ द्वारा अभिनीत, “बड़े मियां छोटे मियां” का निर्माण एएजेड के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button