ट्रेंडिंग

Sunny Leone ने कहा – मेरे लिए हर दिन अलग है

 

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की फिल्‍म ‘कैनेडी’ का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होगा। अभिनेत्री अपने निजी जीवन में बेहद व्‍यस्‍त रहती हैं। वह तीन बच्चों की मां हैं। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए हर एक दिन अलग है।

अभिनेत्री सनी लियोन ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “इस साक्षात्कार से ठीक पहले मैं अपने बच्चों के स्कूल में एक मीटिंग में थी और अब इंटरव्यू दे रही हूं।”

 

उन्‍होंने कहा, “इसके बाद मैं उन्हें लेने जाऊंगी और फिर और काम करूंगी। फिर मैं दूसरी मीटिंग में जाऊंगी। फिर मैं अपने बच्चों के साथ और काम करूंगी। मेरा हर एक दिन बहुत अलग होता है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे यह सब संतुलित करने का मौका मिला।”

एक अभिनेत्री होने का कठिन हिस्सा क्या होता है, इस पर अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि ”क्या सही है” यह पता लगाना मुश्किल चीज है। आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए यह कठिन है। पहले के मुकाबले और अब में काम मिलने में फर्क है।

उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि सोशल मीडिया और इनफ्लुएंसरने निश्चित रूप से मशहूर हस्तियों के काम करने के तरीके को बदल दिया है। मैं हमेशा से सोशल मीडिया का हिस्सा रही हूं।

‘कैनेडी’ का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है, इसमें राहुल भट्ट भी हैं। नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म ‘अग्ली’ (2013) और ‘दोबारा’ (2022) के बाद कश्यप और भट्ट का यह तीसरा सहयोग है।

यह फिल्म एक पूर्व पुलिसकर्मी कैनेडी की कहानी है, जिसे वर्षों से मृत मान लिया गया है। ‘कैनेडी’ भ्रष्ट व्यवस्था के लिए गुप्त रूप से काम करता है।

‘कैनेडी’ का प्रीमियर 24 मई 2023 को ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में हुआ। इसका प्रीमियर सिडनी फिल्म फेस्टिवल और बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा रहा है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button