ट्रेंडिंग

Smart Watch सेगमेंट में कदम रखेगा Nothing ब्रांड

 इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Nothing जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करेगा। एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के अनुसार, लीकर मुकुल शर्मा ने इस साल की शुरूआत में सीएमएफ बाय नथिंग नामक एक ट्रेडमार्क देखा था, हालांकि हाल ही में, उसी वर्डमार्क को मॉडल नंबर D395 के साथ एक उत्पाद की प्रमाणन सूची में देखा गया। उम्मीद है कि यह उत्पाद एक स्मार्टवॉच होगा।

फरवरी में, जब एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, कृपया मुझे बताएं, नथिंग एक दिन स्मार्टवॉच व्यवसाय में प्रवेश करेगा? मैं ऐसे समय का इंतजार करता हूं। इस पर नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने जवाब दिया, कैटोगरी के बारे में अभी भी सीख रहे हैं।

While the #NothingPhone2 is right around the corner, if you remember, I spotted this trademark, dubbed CMF By Nothing a couple of months ago.

Well, turns out it’s a smartwatch.
Have also spotted the Nothing D395 in the smartwatches category on the Indian BIS certification 😀… pic.twitter.com/0npHX0Zy0r

— Mukul Sharma (@stufflistings) June 20, 2023

पेई ने सोमवार को आगामी फोन (2) स्मार्टफोन के लिए एक पारदर्शी यूएसबी टाइप-सी केबल दिखाया था। उन्होंने यह भी कहा था, हमारी नई यूएसबी टाइप-सी केबल अच्छी है। n पिछले हफ्ते, इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने घोषणा की थी कि वह 11 जुलाई को भारत में अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन फोन (2) लॉन्च करेगा।

अपने अनूठे डिजाइन और अलग विशेषताओं के लिए मशहूर कंपनी ने खुलासा किया कि फोन (2) एक प्रीमियम-स्तरीय पावरहाउस स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। स्नैपड्रैगन 8प्लस जेन 1 में 18-बिट इमेज सिग्नल प्रोसेसर (आईएसपी) है जो फोन (1) पर इस्तेमाल किए गए आईएसपी की तुलना में 4,000 गुना अधिक कैमरा डेटा कैप्चर करने में सक्षम है।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button