ट्रेंडिंग

Nothing Phone 2 : भारत में जुलाई में होगा लॉन्च, जाने क्या हो सकती है कीमत

Nothing Phone (2) जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है। टेक कंपनी ने घोषणा की है कि इसका दूसरा स्मार्टफोन अगले महीने 11 जुलाई को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने खुद ही Nothing Phone (2) के बारे में कई जानकारी जारी किए हैं, लेकिन कीमत के जानकारी अभी भी स्पष्ट नहीं है।

रिपोर्ट्स के अनुसार Nothing Phone (2) की अनुमानित कीमत सामने आ गई है। यह फोन दो RAM और स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के बेस्ट मॉडल में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज होने की बात कही जा रही है साथ ही स्मार्टफोन का दूसरा और टॉप-एंड मॉडल 12GB Ram + 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। और इन दोनों मॉडल की कीमत 30,000 से 40,000 के बीच में हो सकती है।

बताया जा रहा है कि , इस फोन के फीचर और अपग्रेड के कारण इस फोन की कीमत ज्यादा होगी ।

कंपनी ने पुष्टि की है कि Nothing Phone (2) को SnapDragon 8 जनरेशन फ्लैगशिप प्रोसेसर से पॉवर्ड किया जाएगा, जो Phone (1) की तुलना में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है। पिछला स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G+ 5G प्रोसेसर पर चलता था। इसके अलावा, Phone (2) को कैमरा में भी बड़ी अपग्रेड मिलेगी।

इसमें रियर पैनल पर ड्यूल 50MP कैमरा सिस्टम और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए अपग्रेडेड कैमरा सेंसर शामिल होने बात की जा रही हैं। फोन के टीजर्स यह भी दिखाते हैं कि Phone (2) के डिजाइन में बदलाव किया गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button