मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan: ईद पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये कमाए।

 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां आखिरकार 11 अप्रैल, 2024 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह उत्सव हमेशा बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करता है और इस वर्ष भी कोई अपवाद नहीं था। अजय देवगन-स्टारर मैदान के साथ रिलीज होने के बावजूद, बीएमसीएम बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में कामयाब रही और पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म को गुरुवार को कुल मिलाकर 30.35 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली, जिसमें प्रमुख शाम के शो से योगदान आ रहा है।

व्यापार विश्लेषक विस्तारित सप्ताहांत यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बीएमसीएम के लिए अच्छे कारोबार की भविष्यवाणी कर रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म समीक्षकों की ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाओं के साथ-साथ सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ की मदद से फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी।

 बड़े मियां छोटे मियां मूवी समीक्षा

यदि आप मिशन इम्पॉसिबल और फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी हॉलीवुड एक्शन फिल्मों से आकर्षित हैं, तो यह फिल्म भी आपके लिए बनाई गई है और आप इसे नजरअंदाज कर इसका आनंद ले पाएंगे। प्रतिपक्षी सहित मुख्य तीन अभिनेताओं का काम शानदार है। फिल्म में अभिनेत्रियां काफी कमजोर दिखीं, लेकिन उनके किरदार इतने महत्वपूर्ण नहीं हैं कि आपके फिल्मी अनुभव को खराब कर सकें। ऐसे में फिल्म एक बार जरूर देखी जा सकती है..”

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी

बड़े मियां छोटे मियां विपरीत व्यक्तित्व और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, जिन्हें अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को निष्पक्षता की ओर ले जाने और भारत को ‘सर्वनाश’ से बचाने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं। अग्रणी महिलाओं की बात करें तो, बीएमसीएम में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button