ट्रेंडिंग

शानदार फीचर्स के साथ Vivo Y 36 भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी नई सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Vivo Y 36 को भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने बताया है कि 50 mega pixel फ्रंट कैमरे, 5000 mah की बैटरी के साथ इसमें बहुत कुछ दिया जा रहा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि Vivo Y 36 के 8 GB प्लस 128 GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है।

Image Source: Vivo

यह फ्लिपकार्ट, विवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। नया स्मार्टफोन दो रंगों- वाइब्रेंट गोल्ड और मेट्योर ब्लैक में आता है। पीछे की तरफ, डिवाइस के कैमरा मॉड्यूल के लिए डायनामिक डुअल रिंग डिजाइन है, जो सूरज की रोशनी के तहत इंद्रधनुष जैसी बनावट प्रस्तुत करता है। इसके अलावा, इसमें तेज अनलॉकिंग और सुरक्षा के लिए एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है।

Image Source: Vivo

सामने की तरफ, नए फोन में 6.64-इंच की उच्च-गुणवत्ता वाला डिस्प्ले है जो ज्वलंत रंग प्रदान करता है और एक शानदार अनुभव प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि उच्च 90 हट्र्ज ताजा दर, 240 हट्र्ज टच सैंपलिंग और 16.7 मिलियन रंगों के साथ इसकी स्क्रीन शानदार अनुभव देती है।

Image Source: Vivo

इसके अतिरिक्त, Y-36 सूरज की रोशनी में पढ़ने योग्य डिस्प्ले है, जो तेज धूप में भी स्मार्टफोन का उपयोग करना आसान बनाता है। इसमें 50 MP पोट्र्रेट कैमरा के साथ 2 MP बोकेह कैमरा है। साथ ही, इसमें ऑरा स्क्रीन लाइट के साथ 16 M का फ्रंट कैमरा है। विवो 36 भी स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है, एक 6 एनएम चिपसेट जो 2.4 गीगाहट्र्ज तक चलता है।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button