ट्रेंडिंग

ये टॉप-5 Wireless NeckBand नहीं है पैसा वसूल, खरीदने से पहले जान ले कमियां

आजकल ज्यादातर लोगों को True Wireless Stereo (TWS) ईयरबड्स का उपयोग करना पसंद है। इनके आकर्षक डिजाइन और ANC जैसे नए फीचर्स इनकी पॉपुलैरिटी को और बढ़ावा देते है। मार्केट में ईयरबड्स के आ जाने के बाद भी नेकबैंड ईयरफोन को अभी भी पसंद किया जा रहा है।

कम कीमत दमदार साउंड और ड्यूरेबिलिटी के साथ नेकबैंड ईयरफोन कारण अभी भी कई लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। इसका इस्तेमाल जिम से लेकर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में किया जाता है।

यदि आपकी भी पसंद नेकबैंड ईयरफोन है और आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। इस आर्टिकल में आज हम आपको भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले टॉप-5 वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन की कमियों के बारे में बताएंगे। जिससे आप सही नेकबैंड अपने लिए चुन सकें ।

1.  Realme Buds Wireless 2S

रियलमी नेकबैंड की कीमत 1,499 रुपये है।फीचर की बात करें तो इसके साथ कॉल, मैग्नेटिक कंट्रोल, फास्ट चार्जिंग और AI ENC कैंसिलेशन का सपोर्ट है, लेकिन Realme बड्स वायरलेस 2S प्लास्टिक बिल्ट है। इस कीमत पर आपको कई और अच्छे ऑप्शन मिल जाएंगे ।

2. Boult Audio ProBass Curve-X

बॉल्ट ऑडियो प्रोबास कर्व-एक्स की कीमत 999 रुपये हैं और यह फास्ट चार्जिंग और वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन के साथ आते हैं। बड्स में कोई मैग्नेटिक कंट्रोल नहीं जिससे ये आपस में जुड़े रहे। इसकी बिल्ट भी प्लास्टिक की है।

3. Boat Rockerz 255 Pro Plus

नेकबैंड ईयरफोन की कीमत 1,199 रुपये है। नेकबैंड ईयरफोन फास्ट चार्जिंग, मेटालिक डिजाइन और IPX7 रेटिंग के साथ आते हैं जो इयरबड्स को वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है। लेकिन इस बड्स के साथ कोई भी न्वाइज कैंसिलेशन नहीं मिलता है। वहीं बड्स में कंफर्टेबल ईयर टिप डिजाइन मिसिंग है।

Image Source: Boat

Image Source: Boat

4. OnePlus Bullet Wireless Z2

वनप्लस बुलेट वायरलेस Z2 अच्छी बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और AI न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आता है। हालांकि, इसके साथ कोई डेडिकेटेड लो-लेटेंसी मोड और कोई डुअल-डिवाइस पेयरिंग नहीं है।

5. Realme Buds Wireless 2 Neo

रियलमी बड्स वायरलेस 2 नियो वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन, लो लेटेंसी गेमिंग मोड और फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। रियलमी बड्स वायरलेस 2 नियो में प्लास्टिक यूनिबॉडी है। हालांकि, एक चीज जो यूजर्स को परेशान कर सकती है वह यह है कि इसमें ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट नहीं है।

 

 

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button