ट्रेंडिंग

भारत में लॉन्च होगा Samsung M34 5G , 20 हजार से भी कम होगी कीमत

Samsung M34 5G स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है। इंडस्ट्री के सूत्रों ने गुरुवार को कहा कि Samsung M34 5G स्मार्टफोन के 50 मेगापिक्सल (MP) कैमरा और 120 HZ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ भारत में जुलाई की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है। इस दमदार फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है।

सूत्रों के मुताबिक, त्योहारी सीजन से पहले दक्षिण कोरियाई कंपनी की सबसे बड़ी मध्य-सेगमेंट पेशकश में से एक के रूप में जाना जाने वाला, Galaxy M34 5G युवा ग्रहाकों को टारगेट करने वाले प्रीमियम फीचर्स की एक श्रृंखला के साथ आएगा।

Galaxy M34 5G में कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए एडवांस फीचर्स के साथ 50mp का कैमरा होगा। फोन के सुपर स्टेडी ios हार्डवेयर के साथ आने की भी उम्मीद है, ताकि कस्टमर घुमने फिरने के दौरान शानदार वीडियो कैमरे में कैद कर सकें।

सूत्रों ने बताया कि Galaxy M34 5G के 120HZ सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 6000 mah बैटरी के साथ आने की संभावना है। Galaxy M34 5G लॉन्च के साथ, सैमसंग के पास इस साल भारत में प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन की एक शानदार लाइन-अप होने की संभावना है।

2019 में लॉन्च की गई, इंडिया-स्पेसिफिक एम सीरीज को मिलेनियल और जेनरेशन जेड कस्टमर के लिए डिजाइन किया गया है। गैलेक्सी M Series की सफलता ने सैमसंग को देश में टॉप स्मार्टफोन निर्माता के रूप में उभरने में मदद की है। इससे दक्षिण कोरियाई कंपनी को देश में अपने 5जी नेतृत्व को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button