इन SUVs कार में मिलता है Dual AC फीचर – Satyavoice
ट्रेंडिंग

इन SUVs कार में मिलता है Dual AC फीचर

गर्मी के मौसम में ज्यादातर लोग घूमना पसंद करते है। ऐसे में कई लोग कार में भी ट्रैवल करते है। मगर कई बार गर्मी के मौसम में कार में परेशानी होती है। आज आपको इस आर्टिकल की मदद से पांच ऐसी SUVs के बारे में बताएंगे जिसमें ड्यूल जोन जैसी फीचर को दिया जाता है।आइए जानते है क्या है इसकी कीमत-

Kia सेल्टोस

साउथ कोरिया कार कंपनी Kia की ओर से भारतीय बाजार में मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में Seltos को ऑफर किया जाता है। इसके पहले वर्जन के लॉन्च के साथ ही यह ऐसी पहली एसयूवी थी, जिसमें ड्यूल जोन फीचर मिलता था। इसके एचटीएक्स वैरिएंट में ही इस फीचर को ऑफर किया जाता है। इसके नए वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत की घोषणा कंपनी की ओर से जल्द हो सकती है।

Mahindra XUV 700

महिंद्रा की ओर से XUV 700 को भी ड्यूल AC के साथ ऑफ़र किया जाता है साथ ही इसमें कई और बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। जिनमें ADAS, बड़ी स्क्रीन, बेहतरीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि शामिल हैं। यह फीचर इस एसयूवी के टॉप वेरिएंट AX7 में मिलता है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 20.56 लाख रुपये से शुरू होती है।

Mahindra Scorpio N

महिंद्रा की ओर से एक और एसयूवी ऑफर की जाती है, जिसमें यह फीचर मिलता है। महिंद्रा की स्कॉर्पियो एन के जेड 8 वेरिएंट में ड्यूल एसी के साथ कई और फीचर्स मिलते हैं। इस फीचर के साथ आने वाली स्कॉर्पियो एन की एक्स शोरूम कीमत 18.05 लाख रुपये है। 

Toyota Innova Highcross

टोयोटा की ओर से Innova Highcross में ड्यूल एसी के फीचर को दिया जाता है। इसके हाइब्रिड वेरिएंट के जेडएक्स और जेडएक्स ऑप्शनल में ही इस फीचर को दिया गया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 29.32 लाख रुपये है।

Maruti Invicto

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी में से एक मारुति ने भी अपनी एक एमपीवी में इस फीचर को ऑफर करती है। कंपनी की ओर से सबसे महंगी गाड़ी Invicto में इस फीचर को दिया गया है। इस फीचर के साथ सिर्फ एल्फा प्लस वेरिएंट को ऑफर किया जाता है। इस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 28.42 लाख रुपये है।

 

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button