सीएम धामी के राहुल गांधी से सवाल पूछने पर बोली कांग्रेस, प्रश्न पूछने से पहले अपने गिरेबान में झांके मुख्यमंत्री

सीएम धामी के राहुल गांधी से दस सवाल पूछने पर कांग्रेस का रिएक्शन सामने आया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धाई और गृह मंत्री अमित शाह से ही सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि वो पूछते हैं कि पीडीएफ और भाजपा के गठबंधन पर वो क्या कहना चाहेंगे।

प्रश्न पूछने से पहले अपने गिरेबान में झांके मुख्यमंत्री

करन माहरा ने कहा कि पीडीएफ की तो पोल तो पहले ही खुल गई थी। पीडीएफ किस तरीके से आंतकवादियों की मदद करता है इसकी पोल खुल गई थी फिर भी बीजेपी ने उसके साथ गठबंधन किया क्या ये आप भूल गए हैं ? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धारा 370 की बात करने वाले लोगों, आंतकवाद को खत्म करने वाले लोगों जो अभी दीपक शहीद होकर आया इस पर आप कुछ कहेंगे। ये तो आपके ही राज्य का रहने वाला था।

करन माहरा ने गृह मंत्री को किया चैलेंज

क्या आप गढ़वाल रेजीमेंट के पांच जवान जो शहीद होकर आए थे उस पर कुछ बोलेंगे। पुलवामा अटैक की जांच आज तक आप नहीं करवा पाए इस पर कुछ बोलेंगे। आपकी क्या सांठ-गांठ है ये सब समझते हैं। उन्होंने कहा है कि कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद आज क्या हो रहा है ये लोग जानते हैं।

चीन ने भारत की जमीन पर कब्जे कर लिए, गांव बसा दिए इसके बाद भी उसे मेट्रो बनाने के ठेके दे रहे हैं। सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति भी चीन से बनवाई गई है। कहा गृह मंत्री को चैलेंज करता हूं पहले पीडीएफ पर अपनी सफाई दे दें फिर अन्य प्रश्नों का जवाब मांगे।

सीएम धामी ने राहुल गांधी से पूछे हैं 10 सवाल

सीएम धामी ने आज प्रेसवार्ता कर रहा था कि कश्मीर को बर्बाद करने के लिए कांग्रेस ने नेशनल कांफ्रेंस के साथ संगठन जोड़ा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राहुल गांधी से हमारे 10 सवाल हैं।

  • कांग्रेस अलग झंडा का समर्थन जम्मू कश्मीर में करती है ?
  • कांग्रेस क्या फिर से जम्मू कश्मीर में धारा 370 लागू करना चाहती है ?
  • कांग्रेस क्या फिर से पत्थर बाजी की घटनाओं में उनको सरकारी नौकरियों में फिर से बहाल करके आतंकवाद फिर से वहां पर लाने का समर्थन करते हैं ?
  • कांग्रेस कश्मीर के युवाओं के बदले पाकिस्तान के साथ फिर से अलगाववाद को बढ़ावा देगी ?
  • क्या कांग्रेस जम्मू कश्मीर की अर्थव्यवस्था को फिर से गिराना चाहती है ?
  • कांग्रेस और राहुल गांधी कश्मीर की ऑटोनॉमी देने की नेशनल कांफ्रेंस की विभाजनकारी सोच को उन नीतियों का कांग्रेस का समर्थन करती है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *