देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चम्पावत में किया रोड शो, जनता का अभिवादन किया स्वीकार

चम्पावत, 27 मई(आईएएनएस)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को चम्पावत नगर में रोड शो किया। इस दौरान लोगों की जमकर भीड़ उमड़ी। तल्ली मादली से शुरू हुआ रोड शो स्टेशन बाजार तक पहुंचा। इस दौरान सीएम ने खुली जीप से जनता का अभिवादन स्वीकार किया। रोड शो में शामिल लोग और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। बड़ी संख्या में महिलाएं भी रोड शो में शामिल हुईं।

इस दौरान सरकार के कई मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे। सीएम के काफिले के साथ चुनाव प्रचार के लिए चम्पावत पहुंचे। सुबह 10 बजे करीब स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस में बने अस्थाई हैलीपेड में उतरने के बाद वे मुख्यालय से लगे ढकना बड़ोला गांव के बेल्टाक तोक पहुंचे। जहां उन्होंने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने जनता से उपचुनाव में उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। कहा कि उपचुनाव वे नहीं विधानसभा क्षेत्र की जनता लड़ रही है। जनता ने उन्हें रिकार्ड तोड़ जीत दिलाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे जनता की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने भी सभा को संबोधित कर क्षेत्र के विकास के लिए सीएम को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की।

इससे पूर्व यहां पहुंचने पर जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति राय, पूर्व जिपं अध्यक्ष ललित मोहन पांडेय, पूर्व जिपं सदस्य गोविंद सामंत, ग्राम प्रधान हेमा चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सीएम का माल्यार्पण कर स्वागत किया। वहां से आने के बाद सीएम मल्लिकार्जुन स्कूल में हुए युवा सम्मेलन में शामिल हुए और उसके बाद रोड शो किया।

इस दौरान परिवहन मंत्री चंदन राम दास, देव प्रयाग के विधायक विनोद कंडारी, वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र लडवाल, लोहाघाट के पूर्व विधायक पूरन फ˜याल, नगर पालिकाध्यक्ष विजय वर्मा, लोहाघाट नगर पालिका अध्यक्ष गोविंद वर्मा, प्रकाश तिवारी, श्याम नारायण पांडेय, शंकर दत्त पांडेय सहित कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

–आईएएनएस

स्मिता/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button