राजनीति

युवा अपने कीमती वोट का उपयोग उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए करें: कर्नल कोठियाल

देहरादून : विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से जुटी हुई है I आप के वरिष्ठ नेता (सेवानिवृत्त) कर्नल अजय कोठियाल ने शुक्रवार को नव परिवर्तन संवाद के दूसरे फेज में उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील भी की। साथ ही उन्होंने कहा कि युवा अपने कीमती वोट का उपयोग उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए करें।

मतदातओं से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि नए मतदाता पहली बार वोट देने जा रहे हैं तो वह अपना वोट मातृभूमि को समर्पित करें। ये आम चुनाव नहीं है, इस चुनाव में जनता ने वह कार्य करना है, जिसके लिए उत्तराखंड को उत्तर प्रदेश से अलग किया गया था। भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कोठियाल ने कहा कि उतराखंड के लोग, इन दोनों पार्टियों के बीच फंस कर रह गए, लेकिन दोनों ही दलों ने जनता को बेवकूफ बनाया। जबकि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड नव निर्माण के सपने को पूरा करने के लिए संकल्पित है। अगर पार्टी सत्ता में आती है तो सभी गारंटी व वादे पूरे किए जाएंगे। साथ ही कहा कि नए मतदाताओं को इस बात का विशेष ध्यान रखना है कि वह अपना वोट किसे और क्यों दे रहें हैं।

वहीं , उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को आज नई राजनीति की जरूरत है। आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड को भाजपा और कांग्रेस से छुटकारा दिलाने का काम करेगी। युवाओं से मैं उत्तराखंड की तरक्की के लिए वोट मांगने आया हूं। अब उत्तराखंड को आगे बढ़ाने का संकल्प लेने का दिन आ चुका है। साथ ही सभी नए मतदाता 14 फरवरी को होने वाले चुनाव में अपने वोट का उपयोग जरूर करें।

Related Articles

Back to top button