राजनीति

आप ने लगाया भाजपा कार्यकर्ताओं पर अभद्रता करने का आरोप, थाने में की प्राथमिकी दर्ज

देहरादून: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और रायपुर से प्रत्याशी नवीन पिरशाली ने आज प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता की। उन्होंने बुधवार को आप पार्टी कार्यालय में हुए हमले का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर पर लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया।कहा कि लोकतंत्र का जो पर्व चल रहा है उसमें बाधा डालने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया गया। रायपुर में आम आदमी पार्टी को बहुत ज्यादा समर्थन मिल रहा है । वहां की जनता काफी समय से त्रस्त है ,जिसकी बौखलाहट कल बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हमारे चुनावी कार्यालय में निकाली।

पिरशाली ने बताया कि कल हमारे कार्यालय में 20 से 25 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे ,उन्होंने शोर शराब किया और जबरन उन्होंने हमारे कार्यालय में लगे झंडों को नीचे फेंक कर अपने झंडे लगाए। उन्होंने कहा कि हम लोग बैठकर चुनावी रणनीति पर चर्चा कर रहे थे और शोर-शराबा सुनकर हम बाहर आए। बाहर आकर हम को 20 से 25 बीजेपी के कार्यकर्ता दिखे जो हाथों में डंडे और झंडे लिए हुए थे उन लोगों ने मेरा कॉलर पकड़ा मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मुझे खींचा, वहां पर मातृशक्ति इस पूरे घटनाक्रम में आगे आई और उन्होंने उन सभी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। उन्होंने आगे कहा कि यह सभी लोग नशे में धुत थे और उन्होंने महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की। उन्होंने कहा कि ऐसी बदतमीजी सभ्य समाज में बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

उन्होंने आगे कहा कि हमें तरस आता है उन युवाओं पर और गुस्सा आता है उन नेताओं पर जो इन युवाओं का राजनीतिक फायदा उठाना चाहते हैं और उनके भोलेपन का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन युवाओं का उपयोग प्रदेश के नव निर्माण के लिए होना चाहिए उन युवाओं का कुछ राजनीतिक लोग अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि निंदनीय है। उन्हें जबरन शराब पिलाकर उनसे गुंडागर्दी करवाई जा रही है ऐसे राजनीतिक लोगों को जनता को रोकना चाहिए ,क्योंकि लोकतंत्र में जनता जनार्दन होती है और यह पूरा प्रकरण अब जनता की अदालत में जा चुका है और जनता का कल रात से हमको बहुत ज्यादा समर्थन मिल रहा है। रायपुर की जनता बहुत समझदार है और वह ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती है इस उत्तराखंड की बर्बादी में परंपरागत राजनीति करने वालों का बहुत बड़ा हाथ रहा है ,इसलिए मैं उत्तराखंड की जनता से प्रार्थना करता हूं कि हमें ऐसी राजनीति को रोकना होगा । उन्होंने कहा कि हमें ऐसा उत्तराखंड नहीं चाहिए जहां युवाओं की ताकत का गलत इस्तेमाल राजनीतिक लोग करें।

उन्होंने कहा कि भविष्य के लिए ऐसी घटनाएं चिंता नहीं है और जनता ऐसी घटनाओं को रोक सकती है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि ऐसे राजनीतिक लोगों के बहकावे में ना आएं भविष्य में गलतियां ना दोहराएं । उन्होंने बताया कि हमने पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवाई है। उन्होंने एफआईआर की कॉपी भी मीडिया को दिखाई जिसमें ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया । उन्होंने एक बार फिर से उन युवाओं से अपील की कि ऐसे राजनीतिक लोगों के चक्कर में ना आए और अपने भविष्य को बर्बाद ना करें।

Related Articles

Back to top button