AD
उत्तराखण्ड

पत्नी ने फंखे से लटक कर दी जान, दो दिन पहले हुई थी पति के साथ नोकझोक

देहरादून : पति पत्नी के बीच मामूली नोकझोंक के बाद पत्नी ने पंखे से लटककर जान दे दी। युवती के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। हालाँकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्राम राजपुर निवासी नरेंद्र सैनी राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय वसई में शिक्षक हैं। वर्तमान में वह लक्ष्मीनगर कॉलोनी में रह रहे हैं।

बता दे कि नरेंद्र की पहली पत्नी अर्चना सैनी दलपत ठाकुरद्वारा में शिक्षिका थी। जिसकी 30 अप्रैल 2021 को कोरोना ड्यूटी में संक्रमण के चलते उनकी मौत हो गई थी। नरेंद्र की आठ साल की बेटी है। पत्नी की मौत के बाद बीती 21 जुलाई को नरेंद्र ने बांग्ला गांव, पीलीकोठी मुरादाबाद (यूपी) निवासी पूनम सैनी (32) से शादी कर ली थी। गुरुवार को नरेंद्र ड्यूटी पर और बेटी अपने स्कूल चली गई थी। घर में रह रही भांजी खुशबू नहाने चली गई। इसी बीच पूनम ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक दरवाजा बंद रहने पर खुशबू ने अपने परिजनों को बुलाया।

परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पूनम पंखे में लटकी हुई थी जिसके बाद उन्होंने शव को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। पूछताछ करने पर नरेंद्र ने बताया कि दो दिन पहले बेटी को पढ़ाने को लेकर उसकी पत्नी से नोकझोंक हुई थी। गुरुवार को विद्यालय जाते समय सब कुछ ठीक था। उधर, मृतका के परिजनों ने शिक्षक पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। एसएसआई एनके बचकोटी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का का पता चल सकेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button