AD
देश

जब लोगों के प्रयास सरकार के प्रयासों से जुड़ते हैं, तो हमारी सेवा करने की ताकत बढ़ जाती है: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

देहरादून: गुजरात के राजकोट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दोरान मोदी ने कहा कि जब लोगों के प्रयास सरकार के प्रयासों से जुड़ते हैं, तो हमारी सेवा करने की ताकत बढ़ जाती है। राजकोट का यह आधुनिक केडीपी मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल इसका एक प्रमुख उदाहरण है।

पीएम नरेन्द्र मोदी आज शनिवार को गुजरात दौरे पर हैं। पीएम ने सुबह करीब साढ़े दस बजे राजकोट के अटकोट में नवनिर्मित माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। यहा जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि गरीबों की सरकार होती है तो कैसे उसकी सेवा करती है, उन्हें सशक्त करने के लिए काम करती है, ये आज पूरा देश देख रहा है। 100 साल के सबसे बड़े संकट काल में भी देश ने ये लगातार अनुभव किया है। महामारी शुरु हुई तो, गरीब के सामने खाने-पीने की समस्या हुई, तो हमने देश के अन्न भंडार खोल दिए।

पीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार सुविधाओं को शत प्रतिशत नागरिकों तक पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है। जब हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य होता है तो भेदभाव भी खत्म होता है, भ्रष्टाचार की गुंजाइश भी नहीं होती।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने माता-बहनों के जनधन बैंक खाते में सीधे पैसे जमा किए। किसानों और मज़दूरों के बैंक खाते में पैसा जमा किया। साथ ही हमने मुफ्त गैस सिलेंडरों की भी व्यवस्था की ताकि गरीब की रसोई चलती रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button