Breaking News
उत्तराखंडदिल्ली/एनसीआरराज्य

कल देहरादून आएंगे अरविंद केजरीवाल,कर सकते हैं महत्वपूर्ण घोषणा,ट्वीट कर दी जानकारी

देहरादून। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल एक दिन के दौरे पर फिर से उत्तराखंड के देहरादून आ रहे हैं। उनके दौरे को लेकर आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। प्रदेश की लगभग सभी विधानसभाओं से पार्टी कार्यकर्ताओं का देहरादून पहुंचने का सिलसिला शुरु हो चुका है। अरविंद केजरीवाल दिल्ली से सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगें जहां से उनका काफिला देहरादून पहुंचेगा । अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंचते ही बीजापुर जाएंगे इसके बाद दोपहर 12.30 बजे वो ITDR ऑडिटोरियम में संवाद करेंगे जिस दौरान वो उत्तराखंड की जनता के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे। इसके बाद उनका काफिला सीधे घंटाघर पहुंचेगा जहां वो इंद्रमणि बडोनी के मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे और उसके बाद उनका रोड शो घंटाघर से राजपुर रोड होते हुए दिलाराम चौक तक जाएगा जहां उनके साथ सैकड़ों आप कार्यकर्ता रोड शो में मौजूद रहेंगे।

उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है 

‘कल उत्तराखंड जा रहा हूँ। आम आदमी पार्टी कल एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी’। अरविंद केजरीवाल ने देहरादून आने से पहले ट्वीट के जरिए इस बात को बताया कि उनकी कल की घोषणा उत्तराखंड के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगी जो उत्तराखंड के विकास के लिए महत्वपूर्ण और मील का पत्थर साबित होगी।।

9 अगस्त को आने वाले थे केजरीवाल

इससे पहले अरविंद केजरीवाल 09 अगस्त को देहरादून आने वाले थे ,लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से उनका दौरा स्थगित हो गया था। लेकिन इस बार उनके इस दौरे को लेकर आप पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और आप कार्यकर्ता बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं । पिछले दौरे के दौरान प्रदेश की जनता के लिए सरकार बनते ही अरविंद केजरीवाल ने अपने पहले ही दौरे में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही थी और कहा था हर महीने आऊंगा नई घोषणा करूंगा इसी को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि कल देहरादून आने पर अरविंद केजरीवाल जी, प्रदेश हित में कुछ बड़ी और महत्वपूर्ण घोषणाएं कर सकते हैं। अरविंद केजरीवाल जी इस दौरे में कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे और आगामी चुनावों को लेकर उनमें जोश भरेंगे।

vojnetwork@gmail.com

No.1 Hindi News Portal

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button