Switch to:
राज्य आंदोलनकारी जे पी पांडे को कांग्रेस मुख्यालय में श्रद्धांजलि अर्पित

Share this story

congress

देहरादून: कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में उत्तराखंड कांग्रेस मुख्यालय में आज उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलनकारी जे पी पांडे को उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल, उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप, पूर्व विधायक विजयपाल सजवान,महामंत्री नवीन जोशी राजेंद्र शाह, पूर्व राज्य मंत्री मनीष कुमार, महेश जोशी, प्रदेश युवक कांग्रेस महासचिव संदीप चमोली, हरिद्वार जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष उपेंद्र नेगी, विशंभर बौठियाल, नरेंद्र सौठियाल, सावित्री नेगी, मंजू त्रिपाठी, सावित्री थापा ट्विंकल अरोड़ा समेत अनेक लोगों ने दिवंगत नेता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

गणेश गोदियाल और धीरेंद्र प्रताप ने जेपी पांडे के उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में योगदान को ऐतिहासिक बताया और कहा कि हरिद्वार के उत्तराखंड में विलय के लिए यदि किसी व्यक्ति ने सबसे ज्यादा कुर्बानी दी तो वह जेपी पांडे ही थे।
इस मौके पर कांग्रेस उपाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप ने एक प्रस्ताव रखकर जेपी पांडे की हरिद्वार के किसी के उचित स्थान पर प्रतिमा लगाए जाने की मांग की इसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।