Switch to:
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पीएम के केदारनाथ दौरे को बताया पार्टी की मार्केटिंग का दौरा

Share this story

CM HARISH

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ट नेता हरीश रावत ने अपने हरिद्वार दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केदारनाथ दौरे को सिर्फ प्रसारण का दौरा बताते हुए इस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री के संबोधन को राजनीतिक भाषण बताया। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस सरकार ही अपने अगले कार्यकाल में अधूरे निर्माण कार्य पूरे करेगी। रावत ने पीएम के दौरे को आस्था का नहीं बल्कि पार्टी की मार्केटिंग का दौरा बताया। कहा कि

पीएम मोदी के दौरे के दौरान कांग्रेस ने देवस्थानम बोर्ड के विरोध में प्रदेशभर में शिवालयों में जलाभिषेक किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे पर निशाना साधा। हरीश रावत ने कहा कि भगवान शिव अहंकार को स्वीकार नहीं करते। कहा पीएम मोदी तो राजनीतिक भाषण के लिए आए हैं। वे अपनी पार्टी की मार्केटिंग कर रहे हैं, लेकिन हम अपने शिवालयों में ही ज्योतिर्लिंग देखते हैं, और अपने शिवालयों में ही केदारनाथ देखते हैं और यहां जलाभिषेक कर रहे हैं। देश में शांति, सौहार्द और भाईचारा बना रहे और लोकतंत्र बचा रहे इसकी हमने कामना की है।

इसके अलावा महंगाई को लेकर भी हरीश रावत ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि महंगाई में लगातार हो रहे इजाफे से आम जनता बेहद आक्रोशित है। उन्होंने पेट्रोल.डीजल के दाम में कमी को लेकर कहा कि अगर जनता से वसूल किया गया, जनता को दान कर दिया तो कौन सी बड़ी बात है।