वायरस के प्रकोप में बंद न करें सेवाएं : CM त्रिवेंद्र

Share this story

वायरस के प्रकोप में बंद न करें सेवाएं : CM त्रिवेंद्र

उत्तराखंड प्रदेश में इन दिनों जनरल-ओबीसी कर्मचारी संगठन हड़ताल पर है। इसको लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कर्मचारियों को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई।

बता दें कि जनरल ओबीसी कर्मचारी हड़ताल पर है और संगठन अब आपातकालीन सेवाओं को भी हड़ताल में शमिल करने की चेतावनी दे रही है। इसके लेकर सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि राज्य में इस भंयकर वायरस से लड़ने के लिए कर्मचारियों को आपात सेवाओं को ठप नहीं करना चाहिए।

आपको बता दें कि उत्तराखंड प्रदेश में जनरल ओबीसी कर्मचारी संगठन अब अपने आंदोलन को तेज करने की मुहिम छेड़े हुए है। ऐसे में 12 मार्च से अपनी हड़ताल में आवश्यक सेवाओं को भी जोड़ने की बात कही जा रही है।

जनरल ओबीसी कर्मचारी की चेतावनी सरकार के परेशानी विषय बना है क्योंकि इस समय देशभर की तरह उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस को लेकर सरकार बेहद अलर्ट है। ऐसे में कर्मचारियों की हड़ताल सरकार की कोरोना वायरस से लड़ने की तैयारियों में बाधा पहुंचा रही है।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने इस पर सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि कर्मियों को तनख्वाह दी जा रही है। महामारी के हालात में कर्मियों को पहले जनता की चिंता करनी चाहिए। उधर, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मध्यप्रदेश में दलबदल को लेकर बयान देते हुए कहा कि सरकार बचाने के लिए कांग्रेस के पास हरीश रावत जैसे कई दिग्गज हैं।