AD
उत्तराखण्ड

हरिद्वार से यूपी कांवड़ ले जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

देहरादून: फाल्गुन के महीने में हरिद्वार में कावड़ियों का आना जाना लगा हुआ है।इसी बीच हाईवे पर एक वाहन की टक्कर से कांवड़िए की मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। साथ ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।
बता दे कि मृतक रोहित यादव(21) गौतबुद्धनगर जिले के ग्रेटर नोएडा निवासी पुत्र उदय नारायण अपने साथियों के साथ हरिद्वार से कांवड़ लेने आए थे। रविवार सुबह जब वह कांवड़ लेकर नारसन कस्बे के तिराहे पर पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां आसपास के लोगों ने घटना की सूचना नारसन पुलिस चौकी में दी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। साथ ही एंबुलेंस से रोहित को रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी रफत अली ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही जिस वाहन ने टक्कर मारी है, उसकी तलाश के लिए आसपास लगे कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button