अपराध

युवक ने धारदार चाकू से रेता अपना गला, हुआ अस्पताल से फरार

देहरादून : नैनीताल शहर के जू रोड क्षेत्र में 19 वर्षीय युवक ने अपना गला चाकू से रेत डाला। गले से खून बहता देख दोस्तों के होश उड़ गए। जिसके बाद उसे तुरंत बीडी पांडे अस्पताल लाया गया। वहीं पुलिस को सूचना मिलने से पहले ही युवक साथियों के साथ अस्पताल से भाग गया। अब कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात अस्पताल से कोतवाली में सूचना मिली कि एक युवक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा है। उसके गले में घाव बना हुआ है। सूचना मिलने के बाद एसआइ हरीश सिंह अस्पताल पहुंचे, मगर तब तक उपचार करा कर उक्त युवक अस्पताल से साथियों के साथ जा चुका था। पुलिस ने जब अस्पताल में दर्ज कराए गए युवक के नंबर पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद मिला।

वहीं रविवार को पुलिस ने फिर युवक को उसी नंबर पर फोन कर जानकारी ली। एसआइ हरीश सिंह ने बताया कि वह युवक मूल रूप से बल्लभगढ़ हरियाणा निवासी मयंक कुमार नंबरदार पुत्र गजेंद्र अपने दोस्त से मिलने जू रोड क्षेत्र में आया था। वह बार-बार अपना बयान बदल रहा था। वह कभी पारिवारिक कारण तो कभी नशे में होने के कारण खुद ही चाकू से अपना गला रेतने की बात कह रहा है। उसने यह भी बताया कि वह नैनीताल से हरियाणा लौट गया है। एसआइ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button