AD
अपराध

चोरों ने देर रात लुटपाट कर दूकान में लगाई आग

देहरादून : रविवार देर रात नैनीताल में डीआईजी आवास के पास स्थित एक दुकान में चोरों ने सेंधमारी कर सामान और करीब चार हजार की नगदी लुटी। इतना ही नहीं चोरी करने के बाद उन्होंने दुकान में आग भी लगा दी। दुकान स्वामी द्वारा हजारों का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अयारपाटा निवासी दीप्ति जोशी की क्षेत्र स्थित नैनी रिट्रीट होटल के समीप अपनी एक दुकान है। रविवार रात रोजाना की तरह वह और उनके परिजन दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात करीब दो बजे नैनी रिट्रीट होटल के सिक्योरिटी गार्ड ने उनकी दुकान से आग की लपटें उठती देखी। जिसके बाद उन्होंने होटल के अन्य कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। कर्मचारियों ने पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। मगर तब तक दुकान का काफी सामान जल चुका था।

सोमवार सुबह जब क्षेत्र के सभासद मनोज साह जगाती को घटना की सूचना मिली तो उन्होंने दुकान स्वामी को इसकी जानकारी दी। साथ ही मनोज साह ने बताया कि क्षेत्र नशेड़ी और अराजक तत्वों का अड्डा बन गया है। चोरों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर सिगरेट और अन्य सामान चोरी कर लिया गया है। साथ ही दुकान में रखी करीब 4000 की नकदी भी गायब है। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण हजारों का नुकसान हो गया है। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button