खेल

12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा आईपीएल का मेगा ऑक्शन

देहरादून: आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के मेगा ऑक्शन से जुड़ा बड़ा ऐलान कर दिया है। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन की लिस्ट दो दिवसीय मेगा नीलामी के लिए फाइनल कर दी गई है। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए 1200 से ज्यादा क्रिकेटरों ने रजिस्ट्रेशन कराया था, लेकिन इनमे से 590 क्रिकेटरों पर बोली लगेगी। 12 और 13 फरवरी 2022 को बेंगलुरु में आईपीएल के 15वें सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होना है, जिसमें दस टीमों के मालिक और प्रतिनिधि भाग लेंगे।

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में जिन 590 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, उनमें से 228 कैप्ड और 355 अनकैप्ड प्लेयर्स हैं। वहीं 7 खिलाड़ी एसोसिएट नेशन्स से भी हैं, जिन पर मेगा ऑक्शन में बोली लगेगीI

भारत के प्रमुख खिलाड़ियों की बात की जाए तो ऑक्शन में श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, ईशान किशन, अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंग्टन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इशांत शर्मा, उमेश यादव और हर्षल पटेल जैसे कई खिलाड़ी हैं, जिन पर मोटी बोली लग सकती है। वहीं, विदेशी खिलाड़ियों में फाफ डुप्लेसिस, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट, क्विंटन डिकॉक, जॉनी बेयरेस्टो, जेसन होल्डर, ड्वेन ब्रावो, शाकिब अल हसन और वनिंदु हसरंगा जैसे धाकड़ खिलाड़ी हैं।  

Show More

Related Articles

Back to top button