उत्तराखण्ड

कुंवर प्रणव का भारी विरोध स्थानीय जनता ने फूंका पुतला

-भाजपा देगी टिकट तो होगा भाजपा का भी विरोध

रूड़की: एक बड़ी खबर आपको बता दें कि रुड़की के दुर्गा कॉलोनी स्थित जनरल विपिन रावत स्मृति पार्क में ख़ानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव का पुतला दहन किया गया।

दरअसल कुंवर प्रणव के उत्तराखंड को अपमानजनक शब्द कहने के प्रकरण को लेकर स्थानीय जनता में लंबे समय से आक्रोश है। स्थानीय जनता का कहना है कि यदि भाजपा कुंवर प्रणव या उनकी पत्नी किसी को भी टिकट देती है तो विरोध किया जाएगा।

आपको बता दें कि विवादित बयानों के लिए हमेशा ही चर्चा में रहने वाले कुंवर प्रणव का हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने जय श्री राम न कहकर जय वीर गुर्जर कहने की पैरवी की थी वहीं मीडियाकर्मी पर भी भड़क गए थे।

आज जनता ने कुंवर प्रणव के प्रति आक्रोश के चलते पुतला दहन किया औऱ भाजपा से कुंवर प्रणव या उनकी पत्नी को टिकट न देने की बात कही।

पूर्व आर्मी कैप्टन वेदप्रकाश भट्ट ने बताया कि उत्तराखंड का अपमान करने वाले विधायक को जनता बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगी। जनता में भारी आक्रोश है यदि भाजपा इसके बाबजूद कुंवर प्रणव या उनकी पत्नी को टिकट देती है तो भाजपा का भी विरोध किया जाएगा।

वहीं पूर्व रिटायर्ड कैप्टन कुशालसिंह रावत , शिवसिंह का कहना है कि भाजपा को ऐसे विधायक को चेहरा नही बनाना चाहिए जिसने उत्तराखंड का अपमान किया है।

इस मौके पर रि. केप्टन वेदप्रकाश भट्ट , वीर चक्र केप्टन कुशाल सिंह रावत , रि.कैप्टन दिनेश रावत , रि.मेजर दिनेश नेगी ,रि. कैप्टन पीएस रावत , अमर सिंह बिष्ट , रि.कैप्टन आंनद बाफिला ,रि. कैप्टन आरडी भट्ट , रि. कैप्टन शिव सिंह ,रि. कैप्टन सुरेन्द्र नेगी ,विधाता नेगी ,राधिका शर्मा , उर्मिला पांडेय , मोहम्मद अकबर , आकिल अहमद ,नदीम ,गुलजार , अकरम , देवेन्द्र चौहान आदि मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Back to top button