उत्तराखण्ड

निर्वाचन ड्यूटी कर घर लौट रहे चार कार्मिकों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, पीठासीन अधिकारी की मौके पर ही मौत

देहरादून: श्रीनगर के तीन मतदान केंद्रों पर निर्वाचन ड्यूटी कर घर लौट रहे चार कार्मिकों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई I जिसमे एक पीठासीन अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे विधानसभा सीट श्रीनगर के तीन मतदान केंद्रों पर निर्वाचन ड्यूटी कर पौड़ी से देहरादून लौट रहे चार कार्मिकों की कार पौड़ी-देवप्रयाग मार्ग पर खोलाचौंरी के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। जिसमें राप्रावि चौपड़ा मतदान केंद्र के पीठासीन अधिकारी रणवीर सिंह नेगी और पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी भानियावाला देहरादून की मौत हो गई। जबकि दो द्वितीय मतदान अधिकारी व एक तृतीय मतदान अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया और बाद में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इस घटना के बाद से ही निर्वाचन व शिक्षा विभाग पौड़ी में शोक की लहर है। जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम डा. विजय कुमार जोगदंडे घायलों का हालचाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे । उन्होंने कहा कि निर्वाचन विभाग व जिला प्रशासन कार्मिक के परिवार के साथ खड़ा है। परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी। वहीं सीईओ डा. आनंद भारद्वाज, सीएमओ पौड़ी डा. प्रवीण कुमार ने घटना पर संवेदना व्यक्त की।

Related Articles

Back to top button