देश

सिद्धू मूसे वाला के पिता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख मांगा इंसाफ

देहरादून: सिद्धू मूसे वाला के परिवार ने उनका पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है| सिद्धू मूसे वाला के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखा इंसाफ की मांग की है। जिसके जवाब में मुख्यमंत्री ने सिद्धू मूसेवाला की जांच में सरकार का पूरा सहयोग देने की बात कही हैं।

सिद्धू मूसे वाला की रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी गयी| जिसके बढ़ उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लेजाया गया| सिद्धू के परिवार ने उनका पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया हैं|

सिद्धू के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिख कर इंसाफ की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि आपकी सरकार की नाकामियों के कारण मेरा बेटा शुभदीप सिंह हमेशा के लिए दूर हो गया है। शुभदीप की मां मुझसे पूछती है कि मेरा बेटा कहां है और कब घर वापस आएगा। मैं उसको क्या जवाब दूं? मैं आशा करता हूं कि मुझे इंसाफ मिलेगा।  

उनके पत्जर के जवाब में मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सिद्धू की हत्‍या की न्‍यायिक जांच करायी जाएगी। कांग्रेस के प्रदेश प्रधान राजा वड़िंग सिद्धू के घर पर पहुंचे हुए हैं। वहीं पुलिस ने गांव मे आने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। 

प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता की ओर से लिखे पत्र के जवाब में  मुख्यमंत्री ने इस हत्या की जांच सिटिंग जज से करवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे का संस्कार करने से मना करने के साथ साथ मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इंसाफ की मांगी की थी। वह डीजीपी वीके भावरा के उस बयान से भी नाराज थे जिसमें उन्होंने इस हत्याकांड को गैंगवार बताया था। मूसेवाला के पिता ने कहा कि उसके बेटे का गैंगस्टरों के साथ कोई संबंध नहीं था।

Show More

Related Articles

Back to top button