राजनीति

एकला चलो का सिद्धांत आ रहा हरीश रावत के आड़े: सुबोध उनियाल

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संम्पन्न होने के बाद राजनीतिक दलों के बीच बयानी वार का दौर फिर से शुरू हो गया है। वहीं, इस कड़ी में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधा है। उन्होंने हरीश रावत के बयान मुख्यमंत्री बनने और मौका न मिलने पर घर बैठने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि न नौ मन तेल होगा और न राधा नाचेगी। कहा कि रावत बिल्ली की सोच वाली राजनीति करते हैं। उनका एकला चलो का सिद्धांत ही उनके आड़े आ रहा है।

शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कैबिनेट मंत्री उनियाल ने हरीश रावत पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि रावत सुबह कुछ बोलते हैं और शाम को कुछ और। झूठ का बड़ा भंडार उनके चरित्र में है। कहा कि हरदा का बिल्ली वाला चरित्र है। बिल्ली की सोच रहती है कि घर में कोई रहे न रहे, वह रहे। इसी चरित्र की राजनीति हरदा करते हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पहले लालकुआं से चुनाव जीतकर तो दिखाएं, बाकी बातें तो बाद की हैं। उनियाल ने कहा कि वह तो पिछले दो-तीन साल से हरदा को राजनीति से संन्यास लेने की सलाह देते आ रहे हैं। ईश्वर ने रावत को सद्बुद्धि दे दी है कि अब उन्हें घर बैठ जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा की नीति और राज्य में हुए विकास कार्यों पर मुहर लगाई है। 10 मार्च को चुनाव परिणाम से यह साफ हो जाएगा कि भाजपा एक बार फिर अच्छे बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

Related Articles

Back to top button