उत्तराखण्ड

मदन कौशिक से जान का खतरा जता रहे कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी

देहरादून : कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से अपनी जान को खतरा जताया है। सतपाल का कहना है कि उन्हें प्रचार करने से रोका जा रहा है। इस संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से बात करने का प्रयास किया गया, तो पहले बताया गया कि वे रैली में व्यस्त हैं, लेकिन देर रात तक उनसे बात नहीं हो सकी।

प्रेस क्लब में कांग्रेस नेताओं के साथ पत्रकारवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि मदन कौशिक ने शहर की शिक्षा, चिकित्सा व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया है। शहर की जनता किट्टी प्रकरण और लाइब्रेरी घोटाले को भी नहीं भूली है। भाजपा नेताओं के फ्लैट से शराब मिलना इसका सबसे बड़ा प्रमाण है कि मदन कौशिक शराब व धनबल के आधार पर चुनाव प्रभावित करना चाहते हैं। मदन कौशिक पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी हार का डर सता रहा है, इसलिए उन्हें प्रचार करने से भी रोका जा रहा है। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा में अच्छे लोग भी हैं, लेकिन हरिद्वार में भाजपा नहीं, बल्कि मदन जनता पार्टी है। वहीं ये आरोप भी लगाया कि मदन कौशिक ने अपने नामांकन पत्र में पत्नी के नाम दर्ज करोड़ों की संपत्तियां छिपाई हैं। जिसके प्रमाण भी उनके पास हैं। उन्होंने चुनाव आयोग व पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष संतोष चौहान, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष विमला पांडेय, अरविंद शर्मा, पूर्व सभासद संजय शर्मा, पूर्व दर्जाधारी नईम कुरैशी, कांग्रेस नेता धर्मपाल ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button