अन्य खबरें

Teju Jangid’s Video Viral : कलाकार ने विराट कोहली को ग्रामीण राजस्थानी लुक दिया, वीडियो हुआ वायरल

 भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की तस्वीर को राजस्थानी लुक देते एक कलाकार का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। कलाकार तेजू जांगिड़ ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर इस कैप्शन के साथ साझा किया, एटविराटडॉटकोहली ग्रामीण राजस्थानी लुक में.. जांगिड़ ने विराट कोहली की तस्वीर को लाल रंग की पगड़ी और सफेद कुर्ते में पेश किया है।

इसके अलावा लुक को पूरा करने के लिए वह हाथ में एक छड़ी भी थमा देते हैं। इसके बाद वह कोहली की मूंछें भी बनाते हैं। जांगिड़ का यह वीडियो उनके चित्रण को दशार्ता है कि भारतीय क्रिकेटर कोहली पारंपरिक राजस्थानी पोशाक में कैसे दिखेंगे। इंस्टाग्राम पर 2 अप्रैल को साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 4,84,398 से अधिक लाइक और काउंटिंग मिल चुकी है। वीडियो को दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, और कई लोग कलाकार की अविश्वसनीय प्रतिभा से दंग रह गए हैं।

सोशल मीडिया हैंडलर दिलचस्प कमेंट्स लिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा, विराट कोहली अगर राजस्थान में पैदा होते। एक ने लिखा, भाई, आप एक महान कलाकार हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, वॉव। एक और दिलचस्प टिप्पणी कहती है, घाना चोखा लग रिया कोहली सा। जांगिड़ वास्तव में एक चित्रकार हैं, जिनकी पेंटिंग लीक से हटकर सोच के कारण ध्यान आकर्षित कर रही है।

वह जोधपुर से हैं। उन्हें बचपन से ही चित्र बनाने का शौक रहा है। हालांकि, आर्थिक तंगी के कारण वह कोई कोर्स नहीं कर सके। उन्होंने 2018 में कॉन्सेप्ट प्लानिंग शुरू की और डिजिटल पेंटिंग में एक इलस्ट्रेटर के रूप में काम किया। तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके ग्राहक दुनिया भर में हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा, मैं वैश्विक मानचित्र पर नाम और शोहरत हासिल करना चाहता हूं। हालांकि वित्तीय चुनौतियों के कारण मैं कोई कोर्स नहीं कर सका, लेकिन मैं सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रयास करना जारी रखता हूं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button