बराड़ को आखिरी ओवर देना उसके पहले दो ओवर के प्रदर्शन के आधार पर था : सुनील जोशी

बराड़ को आखिरी ओवर देना उसके पहले दो ओवर के प्रदर्शन के आधार पर था : सुनील जोशी
धर्मशाला, 18 मई (आईएएनएस)। पंजाब किंग्स के स्पिन-गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा कि बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बराड़ को आखिरी ओवर देने का फैसला शुरू के दो ओवरों में उनके प्रदर्शन के आधार पर था।

धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बराड़ ने अपने पहले दो ओवर में सिर्फ 16 रन दिए। इसके बाद कप्तान शिखर धवन ने उन्हें आखिरी ओवर फेंकने के लिए गेंद सौंपी, जो बैकफायर हो गया। बराड़ ने उस ओवर में 23 रन दे दिए।

सुनील जोशी ने कहा, हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। विकेट सही था। लेकिन हम ठीक से कार्यान्वित नहीं कर पाए। टी 20 प्रारूप में, आप अपनी किस्मत आजमाते हैं और यह एक ओवर की बात है। इसलिए, यही अंतर था।

जोशी ने कहा, बरार और (राहुल) चाहर ने अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन तीसरे ओवर में बरार ने 23 रन दिए। तो यह एक ओवर की बात थी। अगर आप पीछे मुड़कर देखें तो तेज गेंदबाजों ने भी 17-18 रन दिए।

लियाम लिविंगस्टोन के शानदार 94 और अथर्व तायडे के अर्धशतक बनाने के बावजूद, पंजाब 15 रन से पिछड़ गया और प्लेऑफ की उसकी उम्मीदों पर पानी फिरता दिख रहा है। जोशी ने कहा, जब आपके पास 200 से अधिक का स्कोर होता है, तो आप हमेशा खेल के साथ पकड़ बना रहे होते हैं। यदि एक ओवर खराब गया तो इससे फर्क पड़ जाता है।

पंजाब अभी भी प्लेऑफ में जगह बना सकता है, लेकिन संभावनाएं बहुत कम हैं। इसका सिर्फ एक मैच बाकी है राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जो शुक्रवार को उनका आखिरी लीग मैच होगा।

जोशी ने कहा, हम आखिरी गेम जीतने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। बाकी, हम क्वालीफाई करेंगे या नहीं यह हमारे हाथ में नहीं है। लेकिन धर्मशाला में यह नया विकेट होने वाला है। हमें गेंदबाजी में अधिक अनुशासित होना चाहिए और बीच के ओवर में अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए।

--आईएएनएस

एसकेपी

Share this story

TOP STORIESs