इटेलियन ओपन: स्वीयाटेक के चोटिल होने के बाद रिबाकिना सेमीफाइनल में

इटेलियन ओपन: स्वीयाटेक के चोटिल होने के बाद रिबाकिना सेमीफाइनल में
रोम, 18 मई (आईएएनएस)। गत विंबलडन चैम्पियन एलेना रिबाकिना ने इटेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया, जब वल्र्ड नंबर-1 इगा स्वीयाटेक को दाहिनी जांघ में चोट के कारण तीसरे सेट में रिटायर होना पड़ा।

स्वीयाटेक के 2-6, 7-6(3), 2-2 के स्कोर पर रिटायर होने के बाद रिबाकिना ने क्ले पर अपने पहले डब्ल्यूटीए 1000 सेमीफाइनल में प्रवेश किया। रिबाकिना का अगला मुकाबला शुक्रवार को सेमीफाइनल में येलेना ओस्तापेंको से होगा।

पोलिश खिलाड़ी दूसरे सेट के टाईब्रेक में एक शॉट का पीछा करने के बाद दर्द में दिखी, जब कोर्ट के निचले हिस्से में स्लाइड करने का उसका प्रयास विफल हो गया और उन्हें तुरंत अपनी ऊपरी दाहिनी जांघ में कुछ महसूस हुआ।

स्वीयाटेक कोर्ट से बाहर मेडिकल टाइम के लिए गई और एक बड़ी पट्टी के साथ निर्णायक सेट की शुरूआत के लिए लौटी, अपने मूवमेंट्स में बहुत सतर्क दिख रही थी लेकिन उन्होंने तीसरे सेट में जल्दी मैच से हटने का फैसला कर डाला।

इस हार के साथ स्वीयाटेक का रोम में लगातार 14-मैच जीतने का क्रम समाप्त हो गया, ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की कि उन्हें जांघ में चोट लगी है और कहा निदान प्रगति पर है।

स्वीयाटेक ने ट्वीट किया, हाय दोस्तों। मुझे यकीन है कि आप सोच रहे हैं कि कल रात क्या हुआ था। हम इसकी जांच कर रहे हैं। दूसरे सेट के दौरान मुझे जांघ में चोट लग गई। डायग्नोस्टिक चल रहा है। अगले दिनों में अधिक जानकारी। आपको रखेंगे अपडेट।

इस साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन और इंडियन वेल्स में स्वीयाटेक पर जीत के साथ, रिबाकिना अब अपने करियर में वल्र्ड नंबर 1 के खिलाफ 3-2 से आगे है। 23 वर्षीय सीजन के अपने तीसरे डब्ल्यूटीए 1000 सेमीफाइनल में हैं।

रिबाकिना ने अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में कहा, इस तरह से मैच खत्म करना कभी भी अच्छा नहीं होता है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मैच था। मुझे उम्मीद है कि यह इगा के लिए कुछ भी गंभीर नहीं है, उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी।

--आईएएनएस

आरआर

Share this story

TOP STORIESs