आयरलैंड टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित; बेयरस्टो की वापसी, फॉक्स आउट

आयरलैंड टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित; बेयरस्टो की वापसी, फॉक्स आउट
लंदन, 16 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ लॉर्डस में 1 जून से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की मंगलवार को घोषणा की, जिसमें बेन स्टोक्स टीम की अगुवाई करेंगे और ओली पोप उप-कप्तान होंगे।

विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की वापसी से इंग्लैंड को मजबूती मिलेगी, जो पिछले साल अगस्त से गोल्फ दुर्घटना के बाद से बाएं पैर में फ्रैक्च र और टखने की हड्डी टूटने के कारण बाहर हो गए थे।

बेयरस्टो की टीम में वापसी के साथ बेन फॉक्स को टीम से बाहर कर दिया गया है। अपनी दाहिनी कोहनी में तनाव फ्रैक्च र की पुनरावृत्ति के साथ शेष गर्मियों के लिए बाहर होने के बाद जोफ्रा आर्चर भी गायब होंगे।

वापसी करने वाले तेज गेंदबाज मार्क वुड और क्रिस वोक्स हैं, जो मार्च 2022 के बाद पहली बार टेस्ट टीम में वापस आ रहे हैं और अगर चुने जाते हैं, तो यह पिछले दो वर्षों में घरेलू धरती पर उनका पहला टेस्ट होगा।

इंग्लैंड के लिए एक और सकारात्मक पक्ष जेम्स एंडरसन को शामिल करना है, जो समरसेट के खिलाफ लंकाशायर के काउंटी संघर्ष के शुरूआती दिन गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे।

ईसीबी ने कहा था कि वे आयरलैंड टेस्ट से पहले उनकी फिटनेस का आकलन करेंगे और उनका टीम में शामिल होना मेजबानों के लिए अच्छा संकेत है।

चार दिवसीय टेस्ट 1 से 4 जून तक लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड, लंदन में खेला जाएगा और यह दोनों देशों के बीच केवल दूसरा टेस्ट होगा। दिलचस्प बात यह है कि 2019 में खेला गया पहला मैच भी चार दिन का था, जिसे इंग्लैंड ने 143 रन से जीता था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 16 जून से शुरू होने वाली घरेलू एशेज के साथ, इंग्लैंड अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी का सामना करने से पहले कुछ खेल समय पाने की उम्मीद कर रहा होगा।

इंग्लैंड टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, क्रिस वोक्स, मार्क वुड .

--आईएएनएस

आरआर

Share this story

TOP STORIESs