अन्य खबरें

Spa Centres in Uttarakhand: मसाज गर्ल से बिना सेफ्टी…संबंध बना बैठे मैनेजर साहब, गर्भवती हुई तो…

स्पा सेंटर्स ( Spa Centres ) में गड़बड़ी की शिकायतें अक्सर सामने आते रहती हैं। उत्तराखंड में खुले अधिकतर स्पा सेंटर्स पर सबसे बड़ा आरोप है कि यहां स्पा और मसाज के नाम पर जिस्म का सौदा होता है। असल में ये स्पा सेंटर्स जिस्मफरोशी का अड्डा बन चुके हैं।

जहां जरूरतमंद लड़कियां काम पर लगाई जाती हैं बदले में उन पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया जाता है। लेकिन उत्तराखंड के दूसरे सबसे बड़े शहर हल्द्वानी से जो वाकिया सामने आया है वो हैरान करने वाला है।

यहां नैनीताल रोड के एक स्पा ( Spa ) में काम करने वाली लड़की को स्पा का मैनेजर ही दिल दे बैठा। वो भी एक शादीशुदा मैनेजर। यही नहीं प्रेम इतना बढ़ा कि मसाजर लड़की और मैनेजर के बीच शारीरिक संबंध बनने का सिलसिला तक शुरू हो गया।

वो भी बिना किसी प्रिकॉशन के। ये सिलसिला पूरे डेढ़ साल तक चलता रहा। लेकिन अब जब लड़की ने खुद के प्रेगनेंट होने के खुशखबरी मैनेजर साहब को दी तो उनके होश फाख्ता हो गए। मैनेजर साहब अब लड़की को पहचानने से भी इंकार कर रहे हैं। जबकि लड़की पुलिस की शरण में है। और न्याय मांग रही है।

Pragatitv.com की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज किया है। आरोपी युवक मुखानी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। गाजियाबाद के रहने वाली लड़की ने हल्द्वानी के एक स्पा सेंटर के मैनेजर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

Without safety… the manager made a relationship with the massage girl1

लड़की के तहरीर पर स्पा सेंटर मैनेजर के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है। पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद की रहने वाली महिला ने पुलिस में ताहिर देते हुए कहा है कि नैनीताल रोड स्थित एक स्पा सेंटर में पिछले 2 साल से काम करती है।

लड़की का आरोप है कि स्पा सेंटर में उसका पैसा भी लगा हुआ है। वह पहले से शादीशुदा है। इस दौरान स्पा सेंटर का मैनेजर ने उसको झांसे में लेकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उससे शादी का झांसा देकर करीब डेढ़ साल से उसका शारीरिक शोषण करता रहा। ऐसे में अब वह गर्भवती भी हो गई है।

अब शादी करने से मना कर रहा है। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है। पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button