AD
उत्तराखण्ड

हरक सिंह को केदारनाथ से चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा हाइकमान की हरी झंडी, लैसडाउन पर मंथन

देहरादून: केदारनाथ से प्रदेश के तेज तर्रार नेता व मंत्री हरक सिंह के केदारनाथ से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर तस्वीर साफ होती जा रही है। सूत्रों के अनुसार मंत्री हरक को पार्टी हाइकमान से हरी झंडी मिल गई है। लेकिन अभी भी उनकी लैंसडाउन से अपनी पुत्रवधु को लड़ाने पर असमंजस की स्थिति बनी है।

सूत्रों के अनुसार पार्टी हाइकमान ने हरक सिंह रावत को केदारनाथ से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी सहमति दे दी है। लेकिन इसके बावजूद अभी भी हरक सिंह रावत नाराज है। बताया जा रहा है कि अपनी पुत्रबधु को लैंसडाउन से चुनाव लड़ाने चाहते हैं, लेकिन अभी तक पार्टी हाइकमान से सहमति नहीं मिल सकी है। जिससे लैंसडाउन को लेकर अभी भी असमंजस बना हुआ है। वहीं केदारनाथ से हरक सिंह रावत के चुनाव लड़ने के मद्देजनर भाजपा व कांग्रेस में टिकट के दावेदारों में खलबली मची हुई है। कांग्रेस में हरीश रावत ने स्वयं कमान संभाल रहे हैं।

हरीश रावत कांग्रेस के मौजूदा विधायक मनोज रावत के समर्थन में केदारनाथ के विकास कार्यो की सोशन मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। और केदारनाथ में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए कार्यो को बता रहे हैं। वहीं भाजपा में भी हरक के टिकट की संभावनाएं बढ़ने पर नाराजगी पैदा हो रही है। पूर्व विधायक शैला रानी रावत, पूर्व विधायक आशा नौटियाल समेत टिकट के कई दावेदार असमंजस की स्थिति में हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button