अन्य खबरें

Satya Prem Ki Katha Review: फर्स्ट डे ही सबके दिलों पर छाई फिल्म, रोमांस और ड्रामा ने बनाया लोगों को दिवाना

फिल्म देखने से पहले हमेशा हम उस फिल्म की रिव्यू देखना पसंद करते है। आज हम आपको कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म Satya Prem Ki Katha का रिव्यू बताने जा रहे है। यह फिल्म ड्रामा और रोमांस से भरपूर है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो के साथ दर्शकों द्वारा फिल्म को लेकर कई रिव्यू भी सामने आने लगे है। इस फिल्म की प्रतिक्रिया लोग सोशल मीडिया पर भी दे रहे है। अधिकतर लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आ रही है। अगर आप भी सत्य प्रेम की कथा देखने की सोच रहे तो हम आपको फिल्म की कुछ पब्लिक रिव्यू के बारे में बताएंगे।

फिल्म की तारीफ करते हुए यूजर ने कहा, “सत्य प्रेम की कथा” अब तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में दो साधारण लोगों के सच्चे प्यार की कहानी दिखाई गई है। साथ ही एक पॉजिटिव और खूबसूरत मैसेज सोसायटी को देती है। दर्शकों का कहना है कि, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यूजर द्वारा कार्तिक और कियारा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को यूजर्स द्वारा चार रेटिंग मिले है। इस फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है साथ ही इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है।

सत्यप्रेम की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ शिखा तलसानिया, सुप्रिया पाठक, रितु शिवपुरी और मेहरू शेख जैसे सितारे भी अहम किरदारों में हैं।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button