अन्य खबरें

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म का पहला ट्रैक “Tum Kya Mile” हुआ रिलीज

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : अगले महिने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही जारी किया था। मगर टीजर में कोई डायलॉग नहीं शो किए गए थे लेकिन बैकग्राउंड में ‘तुम क्या मिले’ (Tum Kya Mile) गाना बज रहा था, जिसे सुनने के बाद कई लोग उसके दीवाने हो गए थे।

अब आखिरकार फिल्म का ये गाना रिलीज हो गया है और गाना आने के बाद लोगों की अच्छी- खासी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का पहला ट्रैक ‘Tum Kya Mile’ को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि म्यूजिक प्रीतम ने तैयार किया है साथ ही गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

इस म्यूजिक वीडियो में आप आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच रोमांस करते हुए देख सकते है। खूबसूरत लोकेशन, रंगीन साड़ियां और डांस मूव्स ने हर किसी का दिल जीत लिया है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करण जौहर ने ‘तुम क्या मिले’ के साथ यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी है, और यह गाना साफ तौर से आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देगा।

28 जुलाई को फिल्म होगी रिलीज –

आपको बता दें कि गाने पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा था कि ‘तुम क्या मिले’ वो पहला शूट है जो आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद किया था. फिल्म की बात करें तो, इसमें दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी Dharna Production और Viacom18 स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। उम्मीद किया जा रहा है कि ट्रेलर अगले महीने आ सकती है और फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button