AD
मनोरंजन

रेवती ने विशाल जेठवा को चुना क्योंकि उन्हें लगा कि वह उनके चरित्र को समझेंगे

मुंबई, 1 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक रेवती ने विशाल जेठवा को अपनी फिल्म सलाम वेंकी में वेंकी की भूमिका के लिए साइन करने का कारण साझा किया, जिसमें काजोल एक मां की भूमिका में हैं।

वह साझा करती हैं, जब हमने विशाल को सलाम वेंकी की पटकथा सुनाई, तो हम देख सकते थे कि वह पटकथा में कितने शामिल थे। इसलिए, मुझे लगा कि वह चरित्र की गहराई को समझेंगे।

रेवती तमिल और मलयालम सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 1983 में तमिल फिल्म मन वसनाई से अभिनय की शुरूआत की और 1991 में, उन्होंने सलमान खान अभिनीत सुरेश कृष्ण की लव के साथ हिंदी में अपनी शुरूआत की। वह 2 स्टेट्स में भी नजर आई थीं।

अब, अभिनेत्री सलाम वेंकी का निर्देशन कर रही हैं, जिसमें काजोल एक मां के रूप में हैं, जो अपने बेटे वेंकी के जीवन के लिए संघर्ष कर रही है, जिसे विशाल जेठवा ने निभाया है, जो ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित है, जो एक आनुवंशिक विकार है। यह कहानी है कि कैसे वह इसे संभालती है और उसे अन्य बच्चों की तरह सामान्य जीवन जीने देने की कोशिश करती है।

निर्देशक कहते हैं कि जिस तरह से विशाल ने चरित्र को समझा, उन्हें वह पसंद आया और इस तरह उन्हें फिल्म के लिए कास्ट करने में कोई समय नहीं लगा।

रेवती काजोल और विशाल जेठवा के साथ द कपिल शर्मा शो में सलाम वेंकी के प्रचार के लिए आ रही हैं।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button