राजनीति

कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे से पूर्व गुरुवार को हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम का निरीक्षण केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने किया था| वहीं अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना एवं सुरक्षा संजय गुंज्याल, डीआइजी डा. नीलेश भरणे ने पीएम की सुरक्षा में लगने वाले पुलिस के जवानों की ब्रीङ्क्षफग की। पीएम ने अल्मोड़ा के हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के लोग सर्जिकल स्ट्राइक, गलवान में सेना के सौर्य पर सवाल उठाते रहे, जनरल बिपिन रावत को गुंडा कहते हैं, इन लोगों को उत्तराखंड लोग कभी नहीं भूलेंगे। कांग्रेस की पार्टी के लोग जब कांग्रेस के पास ही नहीं आ रहे हैं, उत्तराखंड नहीं आ रहे हैं, तो आप के पास कहां से आएंगे। इसलिए जब आप 14 तारीख को वोट डालने जाएंगे, तो कमल के लिए आपका हर एक वोट इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाएगा। याद रखिएगा पहले मतदान फिर जलपान।

पीएम मोदी ने कहा कि, कटारमल सूर्य मंदिर के लिए हमने काफी काम किया है। इन कार्यों को और विस्तार देंगे। धामी सरकार होम स्टे योजना को बढ़ावा दे रही है। मैने होम स्टे का संचालन करने वाले पहाड़ के भाइयों और बहनों से बात की थी। होम स्टे पहाड़ में उभरने वाला सबसे बड़ा व्यवसाय होने वाला है। कुमाऊं की धरती महान खोजकर्ता पं नैन सिंह और पं किशन सिंह की भी धरती है। पुरानी सरकारों के जमाने में पलायन यहां का सबसे बड़ा मुद्दा रहा। ये चुनाव पलायन की धारणा को तोड़न और पर्यटन को बढ़ाने वाला होना चाहिए। आपको तय करना है कि पलायन कराने वाली सरकार चाहिए या फिर पर्यटन को बढ़ावा देने वाली सरकार होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button