AD
मनोरंजन

पायल घोष रेड में अपनी त्रिपक्षीय भूमिका के बारे में हैं स्पष्ट

मुंबई, 29 नवंबर (आईएएनएस)। साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री पायल घोष ने अपनी आगामी फिल्म रेड के बारे में बात की, जिसमें कृष्णा अभिषेक भी हैं।

उन्होंने कहा, रेड एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है और मैं भूमिका के 3 रंग निभाती हूं: एक कॉलेज गर्ल, एक पत्नी और एक अनुरक्षक। यह वास्तव में मेरे लिए रोमांचक था।

पायल ने आगे बताया कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली, निर्माता राजीव चौधरी ने मुझे अपनी अगली फिल्म रेड में एक भूमिका की पेशकश की और मैं वास्तव में अवाक रह गई। अद्भुत पटकथा सुनने के बाद, मैं वास्तव में उत्सुक थी और भूमिका के लिए हां कहा। चूंकि मेरी भूमिका मेरे द्वारा की गई भूमिकाओं से थोड़ी अलग थी, इसने मुझे दिलचस्पी दी और बाकी निश्चित रूप से इतिहास है।

कृष्णा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, पायल ने खुलासा किया, उनके साथ काम करना बहुत प्यारा था क्योंकि वह बेहद चंचल, खुशमिजाज और सहयोगी सह-कलाकार हैं। हमारी पूरी यूनिट बहुत अच्छी थी और ऐसा कभी नहीं लगा कि मैं काम कर रही हूं।

जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है उससे हम बहुत खुश हैं और यह बहुत ही आशाजनक लग रहा है। जिन लोगों ने पहला कट देखा है वे चकित हैं और मुझे बहुत सराहना मिल रही है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। मैं वास्तव में रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में शक्ति कपूर भी हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button