राजनीति

बाहरी प्रत्यासियों का पुरजोर करैंगे विरोध: खेम सिंह चौहान

देहरादून: प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता और टिहरी विधान सभा सीट से दावेदार खेम सिंह चौहान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए टिहरी विधानसभा सीट पर स्थानीय प्रत्याशी को ही समर्थन देने की बात कही,यही नहीं चौहान ने यह भी कहा कि यदि किसी बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया जाता है. तो उसका पुरजोर विरोध किया जायेगाI

चौहान ने वार्उता के दौरान कहा कि टिहरी विधान सभा के लोग क्षेत्रीय प्रत्याशी को चाहते हैं, जबकि दल के वरिष्ट लोग यहां पर बाहरी प्रत्याशी को थोपना चाहते हैं। उन्होंने चेतवानी के रूप में कहा कि इससे पार्टी को भारी नुकशान उठाना पडे़गा।

कहा कि मेरा राजनैतिक जीवन पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता का रहा है।मैने हमेसा से अपने शीर्ष नेतृत्व में विस्वास रखा है।जिन लोगों को पार्टी प्रत्याशी बनाना चाह रही है। वो लोग अमित शाह को कई बार तडी़पार जैसे शब्दों से गरियाते रहे हैंI इतना ही नहीं बडे़ नेताओं के प्रति इनका हमेसा से दोहरा ब्यवहार रहा है।पार्टी को उनकी सेवा और समर्पण का संज्ञान लेकर टिहरी विधान सभा से प्रत्याशी घोषित करना चाहिए,समूचे टिहरी की जनता अपने स्थानीय नेता खीम सिंह चौहान के साथ खडी़ है।पार्टी यदि मुझको प्रत्याशी बनाएगी तो कार्यकर्ता दुगने उत्साह और समर्पण से कार्य करैंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बाहरी प्रत्याशी का पुरजोर विरोध किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button