राजनीति

जाती प्रमाण पत्र पर उठ रहे सवालो को लेकर. सरिता आर्य ने बोला कांग्रेस पर हमला

नैनीताल : कांग्रेस पार्टी को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई सरिता आर्य ने जाति प्रमाण पत्र पर उठ रहे सवालों को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। सरिता ने मल्लीताल में सोमवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।


वार्ता के दौरान आर्य ने कहा कि वह कई बार अपनी जाति का प्रमाण पत्र देने के साथ ही हाईकोर्ट में भी खुद को साबित कर चुकी है। लेकिन लगातार उनकी जाति को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं जिससे उनकी छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने इस मामले में जल्द ही कोर्ट जाने की बात कही व संबंधित व्यक्ति पर मानहानि करने का दावा किया है।

इतना ही नहीं सरिता आर्या पत्रकार वार्ता के दौरान रोते हुए बोली कि वह पूरी ताकत के साथ क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, मेयर सुनील उनियाल गामा महानगर अध्यक्ष सीता राम भट्ट, महामंत्री रतन सिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष विजेंद्र थपलियाल, मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, उदय सिंह पुंडीर, विनोद पंवार, पार्षद समिधा गुरुंग, योगेंद्र, संजय सिंघल, रमेश काला, शुभम नेगी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button