महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिलने पर भाजपा महिला मोर्चा बोली : पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने रचा इतिहास

महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिलने पर भाजपा महिला मोर्चा बोली : पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने रचा इतिहास

नई दिल्ली, 19 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में लोक सभा एवं राज्यों की विधान सभाओं में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण से जुड़े बिल को मंजूरी दे दी गई। हालांकि इसे लेकर सरकार की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन भाजपा की महिला मोर्चा ने इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताकर एक तरह से इस खबर की पुष्टि कर दी है।

मोदी कैबिनेट द्वारा महिला आरक्षण बिल को मंजूरी देने के सूत्रों की खबर पर पार्टी की तरफ से पहली आधिकारिक मुहर लगाते हुए भाजपा की महिला मोर्चा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष के साथ-साथ अन्य कई नेताओं को टैग करके महिला आरक्षण बिल को मंजूरी देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि 'मोदी है तो मुमकिन है'।

भाजपा की महिला मोर्चा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट कर कहा, "महिला आरक्षण विधेयक को कैबिनेट की मंजूरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने इतिहास रचा। हम भाजपा महिला मोर्चा अपना आभार व्यक्त करते हैं।"

मोर्चा ने हैशटैग के साथ 'मोदी है तो मुमकिन है' और 'महिला आरक्षण बिल' का भी जिक्र किया।

--आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके

Share this story

TOP STORIESs