राजनीति

मल्लिकार्जुन खड़गे ने साधा भारतीय जनता पार्टी पर निशाना

देहरादून: राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की ‘फूट डालो और राज करो’ वाली टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि, यह केवल उन्हीं लोगों पर लागू होता है। वह पार्टियों को विभाजित कर, लोगों को धर्म व जाति के नाम पर बांटकर शासन कर रहे हैं। जहां कहीं स्थिर सरकार है, वह उसे अस्थिर कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी का काम सिर्फ सांसदों व विधायकों को खरीदना है।

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, यह लोकतंत्र है और हम सभी जनता और संविधान द्वारा चलाए जा रहे हैं। अगर जनता अपनी पसंद से वोट डाल रही है, तो उन्हें ऐसा करने दिया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। वे लोग झूठ और भ्रम फैलाकर सत्ता में आए हैं। वे लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। अपनी विचारधारा थोप रहे हैं और समाज को डुबो रहे हैं। जो लोग आजादी के बाद पैदा हुए हैं, वे आज कहते हैं कि कांग्रेस ने देश के लिए कुछ नहीं किया।

खड़गे ने आगे कहा कि, पीएम मोदी ने कोरोना के दौरान प्रवासी मजदूरों को कठिनाइयों में धकेलने का पाप किया है। केंद्र के पास इसका कोई डेटा नहीं है। इसलिए वे अपने बयानों से गलतियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इसकी निंदा करता हूं। महाराष्ट्र व दिल्ली सरकार को इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी चाहिए। लोगों के लिए घर, खाना, पानी कपड़े नहीं थे।  

Related Articles

Back to top button